Breaking कासगंज

आरसीएल कंपनी में तैनात मजदूर की मौत, नवनिर्माणाधीन नाले के निर्माण के दौरान ड्रैन में गिरकर मौत, सोरों कोतवाली क्षेत्र के सहावर मार्ग पर चल रहा था सडक का नाला निर्माण फिरोजाबाद के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव नायकपुर का रहने वाला था सौरव

कासगंज, जनपद की सोरों कोतवाली क्षेत्र मे नवनिर्माणाधीन नाले के ड्रैन में गिरकर एक मजदूर की मौत का मामला प्रकाश में आया है। वहीं पुलिस ने मजदूर के शव का पंचायतनामा भर कर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।
बतादें कि सोरों कोवताली क्षेत्र के सहावर रोड स्थित आरसीएल कम्पनी द्वारा सडक के किनारे नाले का निर्माण कार्य कराया चल रहा है। जिस पर जनपद फिरोजावाद के थाना शिकोहाबाद क्षेत्र के गांव नायकपुर का रहने वाला सौरव मजदूरी का कार्य कर रहा था। आज शुक्रवार की सुबह सौरव जब मजदूरी कर रहा था, तभी कार्य करते समय उसका पैर फिसल गया और वह नाले के ड्रैन मे जा गिरा। जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया, मजदूरों द्वारा उसे सीएचसी सोरों में भर्ती कराया, जहां से उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया। मजदूर उसे जिला अस्पताल लेकर आ रहे थे, तभी रास्ते में उसकी मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मजदूर के शव का पंचायतनामा भर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है।वहीं मृतक सौरव की सूचना पर पहुंचे परिजनों का रो रोकर बुरा हाल है।