Breaking उत्तर प्रदेश फ़िरोज़ाबाद

यूपी: प्यार में अंधी आठ बच्चों की मां ने ली पति की जान, सनसनीखेज हत्याकांड के खुलासे से लोग हैरान

 

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में आठ बच्चों की मां ने अपने पति की जान ले ली। महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। इसके बाद पति के शव को यमुना में फेंकवा दिया।

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले के थाना नसीरपुर क्षेत्र में सात फरवरी को एक युवक की हत्या कर दी गई थी। शुक्रवार को उसका शव यमुना से बरामद हुआ। इस मामले में पुलिस ने शनिवार को मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपी पत्नी ने बताया कि पति ने उसे प्रेमी के साथ आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था। इसीलिए उसकी हत्या कर दी थी।

एसपी ग्रामीण राजेश कुमार ने बताया कि नसीरपुर के गांव विजनपुर (कछपुरा) निवासी रामलाल उर्फ डब्बल (40) मेहनत मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण कर रहा था। वह सात फरवरी से लापता था। शुक्रवार को उसका शव यमुना नदी से बरामद किया। मृतक के बड़े भाई राजेंद्र सिंह निषाद ने उसकी पत्नी प्रेमवती और प्रेमी नंदराम के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है।

दोनों को आपत्तिजनक स्थिति में देख लिया था
जांच में पता चला है कि तीन साल पूर्व रामलाल की पत्नी प्रेमवती की नजदीकियां गांव के ही नंदकिशोर से बढ़ गईं। दोनों में विवाहेतर संबंध हो गए। पूछताछ में प्रेमवती ने बताया कि एक दिन वह अपने प्रेमी नंदकिशोर के साथ खेत पर थी, तभी उसका पति आ गया और दोनों को आपत्तिजनक हालत में देख लिया।