Breaking उत्तर प्रदेश प्रयागराज

बम की सूचना से दहला प्रयागराज

प्रयागराज में विनायक सिटी सेंटर एक बम की सूचना होने पर पुलिस ने मॉल को तुरंत खाली कराया उसके बाद एक और सिनेमा हॉल में बम होने की सूचना के बाद पुलिस हरकत में आई और उसको भी बंद कराया आपको बता दें कि आज सुबह ट्विटर पर प्रदेश के चार बड़े शहरों के सिनेमा हॉल ओं में बम होने की सूचना दी गई थी जिसके चलते पुलिस के द्वारा इन सभी सिनेमाघरों को खाली कराया जा रहा है। मुट्ठीगंज इलाका स्थित स्टार वर्ल्ड सिनेमा कैंपस को भी बम की सूचना के बाद खाली कराया जा रहा है। इसमें तीन सिनेमाघर हैं। दोनों ही जगहों पर मैडम चीफ मिनिस्टर फिल्म लगी हुई है। प्रयागराज पुलिस को ट्वीट कर किसी ने दोनों जगहों को बम से उड़ाने की धमकी दी थी।
आपको बता दें मैडम चीफ मिनिस्टर नाम से मायावती के ऊपर आधारित एक पिक्चर का आज लोकार्पण हुआ है और पहल फर्स्ट डे फर्स्ट शो के तहत इसका मंचन शहर के 2 सिनेमाघरों में हो रहा था लेकिन ट्विटर हैंडल पर आए धमकी के आधार पर उत्तर प्रदेश के 4 शहरों में मंचन रोक दिया गया है एवं भारी पुलिस बल के साथ पूरे हॉल की तलाशी की जा रही है जिनमें नोएडा प्रयागराज लखनऊ और बनारस के मॉल हैं आपको बता दें कि यह पिक्चर अपने रिलीज होने के समय से पहले से ही काफी विवादों में रहा है क्योंकि इसमें पूर्व मुख्यमंत्री और बहुजन समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो बहन मायावती के चरित्र पर आधारित इस फिल्ममैं दिखाई गए किरदार को काफी नकारात्मक रूप से दिखाया गया है जिसको लेकर बहुजन समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता काफी नाराज थे और उन्होंने बार-बार इस फिल्म को रिलीज न करने की मांग की थी बावजूद इसके आज से इस फिल्म का मंचन उत्तर प्रदेश के कई प्रमुख सिनेमा हॉल में किया जा रहा है।
आज सुबह से ही नोएडा और उसके बाद प्रयागराज फिर कानपुर लखनऊ और बनारस इन सभी जगहों के प्रमुख सिनेमा हॉल में बम होने की सूचना प्रसारित की गई और उसके बाद उत्तर प्रदेश पुलिस तुरंत ही इन सभी लोगों को बंद करा कर बम निरोधक दस्ता डॉग्स स्क्वॉड आदि की मदद से बम की खोजबीन शुरू की।