Breaking गाज़ियाबाद

मुरादनगर हादसा : कमीशन के खेल का बड़ा खुलासा ! गिर सकती है कई अफसरों पर गाज

गाजियाबाद ( ghazibad news ) मुरादनगर श्मशान हाद्से के मुख्य आराेपी अजय त्यागी की गिरफ्तारी के बाद अब इस मामले में बड़े खुलासे हाेने की बात सामने आ रह है। दरअसल अजय त्यागी ने पुलिस पूछताछ में कमीशन के बड़े खेल का खुलासा किया है। मीडियाकर्मियों से बातचीत में भी एक सवाल के जवाब में अजय त्यागी ने 30 से 32 प्रतिशत तक कमीशन देने की बात स्वीकारी है।

यानी साफ है कि अब इस मामले में कई और नाम भी सामने आ सकते हैं। मानवाधिकार आयाेग ने भी इस दुखद दुर्घटना का संज्ञान ले लिया है और उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव व पुलिस मुखिया से चार सप्ताह में पूरे मामले की विस्तृत रिपाेर्ट मांग ली है। दुर्घटना के बाद नगर पालिका ईओ समेत जूनियर इंजीनियर और ठेकेदार अजय त्यागी के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया था।

पुलिस ने चाराें आराेपियाें काे गिरफ्तार कर चुकी है। अब इनसे पूछताछ में यह बात सामने आई है कि पालिका में कमीशन का बड़ा खेल चलता था। इस दुर्घटना में करीब 25 लाेगाें की माैत हुई है। इतनी बड़ी दुर्घटना के बाद विराेधी दलों ने यूपी सरकार काे भी घेरना शुरू कर दिया है। मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ ने इस मामले में आराेपियाें के खिलाफ NSA की कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं।